Creta का इंजन गरम कर देगी Mahindra की लपझप Suv शक्तिशाली इंजन के साथ डेशिंग फीचर्स देखे कीमत

By Yashna Kumari

Published On:

Creta का इंजन गरम कर देगी Mahindra की लपझप Suv शक्तिशाली इंजन के साथ डेशिंग फीचर्स देखे कीमत

भारतीय बाजार में भरोसेमंद कंपनी Mahindra ने अपनी एक धांसू कार को लॉन्च कर दिया है. गाड़ियों के शौकीनों के लिए ये खुशखबरी है क्योंकि Mahindra XUV 200 शानदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज का कॉम्बो है.

यह भी पढ़िए:- इस ड्राईफ्रूट का सेवन बना देगा चीते की चल और बाज जैसी नजर शरीर में फूटेगी जवानी जानिए इस लाजवाव ड्राई फ्रूट के फायदे

Mahindra XUV 200 के धमाकेदार फीचर्स

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस कार में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), हिल स्ट्रेट असिस्ट और रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स मिलने का दावा किया जा रहा है. साथ ही कंपनी के डैशबोर्ड पर भी काफी कुछ खास देखने को मिल सकता है. हालांकि, कार की आधिकारिक लॉन्च के बाद ही बाकी फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी मिल पाएगी.

दमदार इंजन वाली Mahindra XUV 200

अब बात करें इंजन की तो XUV 200 में दो इंजन ऑप्शन मिल रहे हैं. पहला है 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन, जो 110 हॉर्सपावर की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं दूसरा है 1.5 लीटर का डीजल इंजन, जो 115 हॉर्सपावर की पावर और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क देता है. दोनों ही मॉडल 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आते हैं.

यह भी पढ़िए:- खेत की मेड़ पर लगे ये 5 पौधे रोडपती से उठाकर बना देंगे करोड़पति बस करना होगा इतना काम जाने कैसे

Mahindra XUV 200 की संभावित कीमत

अभी तक कंपनी ने आधिकारिक कीमत की घोषणा नहीं की है, लेकिन अनुमान है कि XUV 200 की कीमत 8 लाख रुपये से शुरू होकर 12 लाख रुपये के आसपास जा सकती है.

Leave a comment